मुख्य कोच एड्रियन हीथ

ह्यूस्टन के खिलाफ प्रदर्शन पर...

"मैंने सोचा था कि हमारे पास वास्तव में एक अच्छा रक्षात्मक आकार था। समूह से महान संकल्प, वास्तव में कठिन परिस्थितियाँ। मुझे लगता है कि कई बार लोग भूल जाते हैं कि जब आप वहां जाते हैं तो कितना मुश्किल होता है।”

नबीलाई किबुन्गुची के एमएलएस डेब्यू पर…

"हाँ, वह सामान्य रूप से खेलने की तुलना में थोड़ा अलग स्थिति में था। थोड़ा ऊंचा। उसने अच्छा किया, उसने कड़ी मेहनत की। हमने लक्ष्य के बारे में बात की। मुझे लगा कि वह अपने लक्ष्य के लिए अपने रक्षात्मक आकार में और अधिक कर सकते थे। लेकिन कुल मिलाकर, मुझे लगा कि उसने वास्तव में अच्छा काम किया है। मैं पूरे समूह के साथ खुश था क्योंकि हमने यहां कई हफ्तों में काफी फुटबॉल खेली है और मुझे लगा कि यह वास्तव में एक कठिन खेल होने वाला है और यह वही साबित हुआ। लेकिन लड़कों, हमने रक्षात्मक आकार के साथ सप्ताह में जो काम किया, उसने हमारे लिए बहुत अच्छा काम किया और हमें जो खिलाड़ी मिले हैं, मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि हम काउंटर अटैक पर खतरनाक हैं। ”

इमानुएल रेनोसो के बिना खेले जीत हासिल करने पर…

"किसी को भी मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि मैं रे [इमैनुएल रेनोसो] के बारे में क्या महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि यह समूह के बाकी लोगों के लिए वास्तव में अपमानजनक है कि लोग सोचते हैं कि यह सिर्फ एक व्यक्ति की टीम है और रे सबसे पहले आपको यह बताएंगे। रे स्पष्ट रूप से हमारे लिए वास्तव में एक महत्वपूर्ण टुकड़ा है, इसलिए हमारे लिए वह जीत हासिल करना और लोगों को दिखाना है कि हमें एक गेम जीतने के लिए दो गोल करने के लिए रे की जरूरत नहीं है, मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण था। समूह के बाकी लोग बहुत अच्छे थे। मैं वास्तव में उनसे प्रसन्न था।"

बकाये डिबासी के नए अनुबंध पर...

"हाँ, जब से वह यहाँ आया है, तब से वह हमारे लिए बहुत बड़ा है। मैदान के अंदर और बाहर एक बेहतरीन पेशेवर। अपने साथियों के बीच बहुत लोकप्रिय है। हिम और बॉक्सी [माइकल बॉक्सल] एक जोड़ी के रूप में जो लीग में किसी की भी तरह अच्छी रही है। पिछले दो या तीन वर्षों में हमारा रक्षात्मक रिकॉर्ड एमएलएस के शीर्ष तीसरे स्थान पर रहा है और, संक्षेप में, उनके नीचे नहीं है। [बकाये] डिबासी के रहने के साथ ... वह वास्तव में, वास्तव में फिट आदमी है, मुझे यकीन है कि यह उसका आखिरी अनुबंध नहीं होगा क्योंकि जब वह अपना टॉप ऑफ करता है और वह सब कुछ अविश्वसनीय स्थिति में होता है। उसके पास अभी कुछ और साल बाकी हैं, इसलिए हम खुश हैं।”

एलन बेनिटेज़ के एमएलएस डेब्यू पर…

"वह स्पष्ट रूप से एक अनुभवी खिलाड़ी है और वह वास्तव में निराश हो गया है क्योंकि वह हमारे साथ कागजी कार्रवाई करने से तीन सप्ताह पहले हो सकता है। उसे खुशी होगी... वह समूह के भीतर अधिक एकीकृत महसूस करता है। आक्रमण करने वाले तीसरे में वास्तव में अच्छा है और एक कारण है कि हम उसे अंदर लाए। मैंने डीजे [टेलर] से कहा कि यह स्वचालित नहीं है क्योंकि आप सीधे टीम से बाहर आ जाएंगे क्योंकि उसने [डीजे टेलर] वास्तव में अच्छा किया है . मैं आगे देख रहा हूं कि वह छोटी सी लड़ाई ठीक पीछे कैसे विकसित होती है क्योंकि इस समय हमारे पास दो बहुत अच्छे राइट बैक हैं। ”

सीज़न में पोर्टलैंड टिम्बर्स…

उन्होंने कहा, 'वे बेहतर फॉर्म में आने लगे हैं। वास्तव में अच्छे खिलाड़ी मिले। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे वहां किसको लगाते हैं। आपके पास चारा [डिएगो चारा और यिम्मी चारा] दोनों हैं। अब आपको ब्लैंको [सेबेस्टियन ब्लैंको] [जारोस्लाव] नीज़गोडा ने गोल करना शुरू कर दिया है। Asprilla [Dairon Asprilla] आया और सप्ताहांत में उसे एक गोल मिला। उनके खिलाफ हमारे खेल आम तौर पर काफी उत्साही चीजें हैं और मुझे उम्मीद नहीं है कि यह कोई अलग होगा। मैं वास्तव में व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि यह शायद हमारी सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता है। यह अलग लगता है जब हम उन्हें खेलते हैं चाहे वह घर हो या बाहर। यह कुछ ऐसा है जिसका हम इंतजार कर रहे हैं।"

मिडफ़ील्ड के माध्यम से पोर्टलैंड के संक्रमण को सीमित करने पर…

"उनके पास वहां अच्छे खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि गेंद को अपने कब्जे में रखें, अपने ब्रांड के फुटबॉल को घर पर खेलने की कोशिश करें, जो हम जानते हैं कि इससे टीम को परेशानी होती है। फिर उनके संक्रमण के क्षणों में वास्तव में अच्छा रक्षात्मक आकार होना। मैं हमेशा इस शब्द का उपयोग करता हूं, जब आप इन उचित टीमों और शीर्ष प्रतिभा वाली टीमों को देख रहे होते हैं, तो एकाग्रता बहुत बड़ी होती है। उनमें संक्रमण के छोटे-छोटे क्षणों में आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि लोग कहां हैं। विशेष रूप से ब्लैंको [सेबेस्टियन ब्लैंको] और चरा [यिमी चारा] जैसे लोग क्योंकि जिस कारण से उन्होंने जो पैसा कमाया और जो उन्होंने किया, उसके लिए उन्होंने उन्हें खरीदा, क्योंकि वे अंतर निर्माता हैं।

सात नाबाद क्या कहेंगे शक करने वालों से...

"हमने इस साल बहुत नकारात्मकता का अनुभव किया है। जैसा कि मैंने उस दिन कहा था, हम पहले की तुलना में छह अंक बेहतर हैं, इसलिए मुझे नहीं पता कि इसमें से बहुत कुछ कहां से आया है। यह मेरे काम का हिस्सा है। आलोचना आती है और हमें बस वही करना है जो हम करते हैं। अब हमें खिलाड़ियों को यह एहसास दिलाना है कि पिछले कुछ हफ्तों में किस चीज ने उन्हें सफलता दिलाई है। और अगर हम ऐसा करते रहे, तो हम हारने से ज्यादा मैच जीतेंगे।

डिफेंडर नबीलाई किबुन्गुची

एमएलएस में पदार्पण करने पर...

"मैंने अपने पूरे जीवन में इस पल के बारे में सपना देखा है और मेरे लिए उस प्रदर्शन में शामिल होना और टीम को तीन अंक हासिल करने में मदद करना वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है, जहां से मैं आता हूं, और टीम के रूप में कुल मिलाकर प्रदर्शन जो मायने रखता है सबसे।"

जब उसे बताया गया कि वह शुरू कर रहा है ...

“मुझे प्रशिक्षण के एक दिन पहले बताया गया था। मैं ऐसा था, 'वाह, आखिरकार, मेरा समय आ गया है,' और मेरे पास तैयारी के लिए 24 घंटे थे। मैं इस समय के लिए तैयार था और मैंने अपने मौके का फायदा उठाया।"

ह्यूस्टन के खिलाफ मैच के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की...

"बस मानसिक रूप से मेरे सिर में खेल के माध्यम से पहले से चल रहा है। बस उन विभिन्न परिस्थितियों के लिए तैयार रहें जिनका मैं सामना कर सकता हूं और तैयार रहूं। इसे एक बार में एक मिनट लें।"

उनके विकास के लिए MNUFC2 के महत्व पर…

"निश्चित रूप से बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि, सबसे पहले, हमें सिर्फ खेलों में खेलना है। बस लगातार मिनट मिलने से एक खिलाड़ी के रूप में वास्तव में मदद मिलती है। बस यहाँ मिनेसोटा और उसी प्रशिक्षण मैदान में होना है। हम जैसे चाहें ऊपर और नीचे जाने में सक्षम होने के नाते और यह सिर्फ एक अच्छा माहौल है। मुझे लगता है कि इससे 100 प्रतिशत मदद मिली है। "

ह्यूस्टन के खिलाफ खेल को लेकर उनके नजरिए पर...

"मुझे लगा जैसे मैंने बहुत अच्छा किया है। पहले मिनट से मैंने रक्षात्मक और आक्रामक तरीके से अपनी भूमिका निभाई। मैंने वही किया जो कोचिंग स्टाफ ने मुझे करने के लिए तैयार किया और मैंने इसे एक बार में सिर्फ एक मिनट लिया। ह्यूस्टन की नमी में यह 90 मिनट का लंबा समय था, लेकिन बस इसके माध्यम से मिला और सिर्फ तीन अंक प्राप्त किए। ”

खेल से पहले कोचिंग स्टाफ के संदेश पर...

“उन्होंने मुझे सिर्फ सादा खेलने के लिए कहा। वह करो जो मैं जानता हूँ कि मैं कर सकता हूँ। बहुत ज्यादा मत करो और गेंद के दोनों तरफ, बस अपनी भूमिका निभाओ। मुझे लगता है कि मैंने यह बहुत अच्छा किया।"

खेल में समूह का प्रदर्शन कैसा रहा...

"मुझे लगता है कि हमने बहुत अच्छा किया। हमारे पास एक गेम प्लान था जिसमें कुछ भी बीच में नहीं जाने देना था और उनके लिए हमारे माध्यम से प्राप्त करना और लक्ष्य तक पहुंचना कठिन बना दिया। हमारे पास आक्रामक पक्ष पर, विशेष रूप से जवाबी हमले पर बहुत अच्छे मौके थे। हमने अपने मौके का फायदा उठाया और यही खेल का नाम है और अंत में अच्छा बचाव किया। मुझे लगता है कि हमारा गेम प्लान अच्छा रहा और हमें तीन अंक मिले।”

अपने एलियांज फील्ड एमएलएस की शुरुआत करने पर ...

"हाँ, निश्चित रूप से अगला कदम। जब भी यह आएगा, मैं फिर से अवसर के लिए तैयार रहूंगा। बस टीम को जिस तरह से मदद की जरूरत है, उसकी मदद करने के लिए। जब समय आएगा, मैं तैयार हो जाऊंगा।"

पोर्टलैंड के सामने आने वाली चुनौतियों पर...

"अतीत में मैंने पोर्टलैंड के कुछ खेल देखे हैं, इसलिए मुझे पता है कि वे क्या करने में सक्षम हैं। वास्तव में गतिशील टीम, विशेष रूप से काउंटर पर। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वास्तव में, रक्षात्मक रूप से, उन्हें जो पेशकश करनी है उसके लिए तैयार रहें और बस उनके ऊपर बने रहें। ”

पोर्टलैंड को संक्रमण पर सीमित करने पर…

"बिल्कुल। यही उनका खेल है। यही पोर्टलैंड सबसे अच्छा करता है, इसलिए उन्हें उस पर सीमित करने और काउंटरों पर रक्षात्मक रूप से तैयार रहने के लिए, यह महत्वपूर्ण है। ”

पोर्टलैंड के खिलाड़ियों पर जो बाहर खड़े हैं ...

“निश्चित रूप से उनके कप्तान डिएगो चारा। कोई है जिसे मैंने आखिरी बार देखा है, मुझे नहीं पता कि वह कितने समय से आसपास है, लेकिन मैंने उसे बहुत देखा है। वह इंजन है। वह अपनी टीम को मैदान के ऊपर और नीचे चलाता है, इसलिए निश्चित रूप से हमारे लिए देखने वाला एक है क्योंकि वह जो करता है उसे नियंत्रित करता है। साथ ही सेबस्टियन ब्लैंको। वह उनके हमले को नियंत्रित करता है और वास्तव में एक पास चुन सकता है और हर समय उस पर रहना और यह जानना महत्वपूर्ण है कि वह कहां है। वे दो खिलाड़ी हैं, मुझे लगता है।"

डिएगो चारा का उनके खेल पर प्रभाव...

"हाँ, मुझे ऐसा लग रहा है कि उसके पास है। उसके पास वह इंजन है। वह मैदान के चारों ओर हो जाता है। वह खेल को नियंत्रित करता है और वह उनके लिए बस यही उपस्थिति है। मैं कुछ इस तरह की कोशिश करता हूं और उसका अनुकरण करता हूं और निश्चित रूप से डिएगो चारा मेरे लिए तैयार है। ”