जबकि अंतरराष्ट्रीय ब्रेक अभी खत्म नहीं हुआ है, मिनेसोटा यूनाइटेड रोस्टर का अधिकांश हिस्सा अटलांटिक के पार से एससी पैडरबोर्न 07 का स्वागत करने के लिए सेंट पॉल में वापस आ गया था। एक प्रेरित पैडरबोर्न पक्ष के सौजन्य से खेल में घबराहट के क्षणों की कोई कमी नहीं थी, लेकिन लून्स ने इस अंतरराष्ट्रीय मैत्री में 4-3 की जीत के साथ शनिवार की रात के खेल से बाहर आने के लिए स्कोरिंग अवसरों के साथ पर्याप्त नाटक किए।

जैसा कि अंतिम स्कोर इंगित करता है, अपराध निश्चित रूप से दिन का स्वाद था। 6वें मिनट में द लून्स को चीजें तुरंत मिल गईं, जब बाके डिबासी ने खेल के पहले कोने को अपने सिर से और नेट में 1-0 से स्कोर करने के लिए निर्देशित किया।

पैडरबोर्न ने 21वें मिनट में मिनेसोटा युनाइटेड के त्वरित गोल का जवाब देने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया, क्योंकि सिर्लॉर्ड कोंटेह ने अपना बायां पैर ग्रिस्ज़किविज़ से लो-क्रॉस पर और नेट में चिपका दिया।

जैसे ही पहले हाफ की घड़ी टिक रही थी, लून्स जैकोरी हेस ने पैडरबोर्न के खिलाफ अपनी सबसे अधिक शुरुआत की, जब उन्होंने गेंद को पेनल्टी बॉक्स के बाएं हाथ की ओर ले लिया। एक त्वरित चाल के साथ, उसने अपने और डिफेंडर के बीच पर्याप्त जगह बना ली ताकि लक्ष्य के ऊपरी बाएँ कोने में एक बाएँ पैर का लेज़र लगाया जा सके। स्कोर ने लून्स को लॉकर रूम में हाफ के लिए 2-1 की बढ़त दिला दी।

आधे से बाहर आकर, पैडरबोर्न के मैनेजर लुकास क्वास्निओक ने मिश्रण में कुछ नए पैर लगाने के लिए कई सब्सक्रिप्शन लाए। यह कदम 54वें मिनट में उपयोगी साबित हुआ जब राइट-बैक जोहान्स डोर्फलर ने मार्को शूस्टर को पाया, जिन्होंने पेनल्टी क्षेत्र के किनारे से और गोल के शीर्ष कोने में एक सुंदर बूट डाला, मैच को 2-2 पर भी ला दिया।

फिर, 64वें मिनट में, लुइस अमरिला का एक बहुत ही आवश्यक और लंबे समय से अतिदेय गोल, जिसने गोलकीपर लियो ज़िंगरले के दाईं ओर एक त्वरित कदम उठाया और गेंद को आसानी से नेट में थोड़ा सा प्यार का नल दिया और 3-2 से बढ़त हासिल कर ली। .

जैसे ही कोच एड्रियन हीथ ने अपनी कुछ युवा प्रतिभाओं को लाना शुरू किया, अज़ील जैक्सन ने 60 वें मिनट में अमरिला के लिए चेक-इन करते हुए अपने अवसर का अधिकतम लाभ उठाया। उन्होंने पैडरबोर्न डिफेंसिव लाइन के सिर के ठीक ऊपर और गोल के ऊपरी बाएं कोने में एक फ्री किक की सुंदरता डाल दी, जिससे लून्स की बढ़त 4-2 हो गई।

इसका मतलब यह नहीं है कि पैडरबोर्न का मेजबानों के सामने हार मानने का कोई इरादा नहीं था। 80वें मिनट में टैची के क्रॉस को जोनास कार्ल्स मिले जिन्हें शूट करने और स्कोर करने के लिए पर्याप्त जगह मिली। जबकि इससे स्कोर 4-3 हो गया, जो कि आगंतुकों के जितना करीब था, उतना ही करीब था, क्योंकि लून्स डिफेंस ने पैडरबोर्न हमले के खिलाफ कड़ी मेहनत की, जब तक कि घड़ी खत्म नहीं हो गई।

लून्स इस मनोरंजक मैचअप में जीत के साथ दूर जाने में सक्षम थे, उम्मीद है कि, एक स्कोरिंग प्रवृत्ति की शुरुआत होगी जो ऊपर की ओर बढ़ती जा रही है क्योंकि बाकी एमएलएस सीज़न चल रहा है।

अगला

न्यू इंग्लैंड क्रांति बनाम मिनेसोटा यूनाइटेड FC

जिलेट स्टेडियम | फॉक्सबरो, एमए

06.19.22 | एमएलएस नियमित सीजन गेम नं। 15

7:00 बजे सीटी (ईएसपीएन+ पर एमएलएस लाइव, बाली स्पोर्ट्स नॉर्थ, सीडब्ल्यू-ट्विन सिटीज, 1500 ईएसपीएन)