मुख्य कोच एड्रियन हीथ

न्यू इंग्लैंड क्रांति के खिलाफ मैच के सारांश पर...

"हाँ, यह स्पष्ट रूप से बहुत निराशाजनक है। मुझे नहीं लगता कि रेव्स ने दूसरे हाफ में पहले की तुलना में कोई बेहतर खेला, मुझे नहीं लगता कि हम शायद उतना अच्छा खेले और जितनी गेंद हमारे पास थी, उसके साथ पर्याप्त अच्छे निर्णय नहीं लिए। जाहिर है, डेने का पहला गोल निराशाजनक [सेंट। क्लेयर] दृष्टिकोण। दूसरा एक गुणवत्ता हड़ताल है। मुझे लगता है कि वे तीन अंक हासिल करने के लिए खुद को बेहद भाग्यशाली पाएंगे।”

पहले हाफ में दूसरा गोल नहीं करने पर...

"ठीक है, जाहिर है कि सड़क पर आप एक-शून्य पर हैं, खेल कभी नहीं जीता जाता है, हम यह जानते हैं। मैंने हाफ टाइम में उनसे बात की - मैंने खिलाड़ियों से कहा, मैं दूसरे हाफ में एक बेहतर न्यू इंग्लैंड टीम की उम्मीद करता हूं और मुझे लगता है कि वे बेहतर थे। मुझे लगता है कि उनके बड़े खिलाड़ी, [कार्ल्स] गिल और [गुस्तावो] बौ का उनकी टीम पर थोड़ा अधिक प्रभाव था। लेकिन, मैं सामान्य समग्र खेल को देखता हूं और मुझे यकीन नहीं है - डेने [सेंट। क्लेयर] के पास सामान्य रूप से करने के लिए बहुत कुछ था - लेकिन मुझे लगता है कि यह उन खेलों में से एक है जिसे हम पीछे मुड़कर देखेंगे और सोचेंगे कि हमें उस खेल से कुछ लेना चाहिए था।

डेने सेंट क्लेयर के प्रदर्शन पर आज रात...

"गोलकीपर होने के व्यावसायिक खतरे हैं। आप एक गलती करते हैं और हमेशा यह नेट के पीछे समाप्त होता है। वह जानता है कि यह एक गलती थी। जैसा कि मैंने कहा है, वह हमारे लिए उत्कृष्ट रहा है, इसलिए वह इससे उबर जाएगा। वह गलती से उबर जाएगा। मुझे पता है कि वह इस पर ध्यान नहीं देंगे और इसे प्रभावित नहीं होने देंगे, और हम जैसे हैं वैसे ही चलते रहेंगे।

न्यू इंग्लैंड में पूरे मैच के दौरान डेने के वितरण पर…

"हाँ, लेकिन हम सब खत्म हो चुके हैं आप जानते हैं। हमारे पास एक ऐसी स्थिति थी जहां हमने पहले हाफ में केर्विन [अरियागा] को इसके साथ जाने के लिए बाहर कर दिया, फिर हमने कम खेला क्योंकि हमने खुद को दबाव में रखा था। यह इस तरह की छोटी चीजें हैं और वे जोड़ते हैं और वे फर्क करते हैं और खेल में छोटे क्षण मैच बदलते हैं, और आज यही हुआ है।

जिस पर वो आगे या पीछे खेलते हुए देखना चाहता था...

"पहले हाफ में जब हमने [मैदान को] तोड़ा, हमने न केवल अपने फॉरवर्ड रनिंग के साथ बल्कि अपने फॉरवर्ड पासिंग के साथ प्रगतिशील होने की कोशिश की। लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमने कभी-कभी दूसरे हाफ में स्क्वायर और बैक खेला और यह खेलने के लिए आसान सतह नहीं है। और फिर आप क्रॉस और क्लीयरेंस को खंगालते हैं और आपने दबाव को वापस अपने ऊपर आमंत्रित किया है। कुल मिलाकर जब मैं खेल को एंडी [पायनियर प्रेस रिपोर्टर एंडी ग्रेडर] में देखता हूं, तो मुझे लगता है कि हम आज शायद बेहतर टीम रहे हैं। जैसा कि ब्रूस [एरिना] ने बाद में कहा, 'आपको यहां वास्तव में अच्छी टीम मिली है'। और हमारे पास है, और जब हम पहले हाफ की तरह हावी होते हैं तो हमें खेलों से कुछ लेना होता है। ”

दूसरे हाफ की शुरुआत तीव्रता पर…

"शाम के किसी भी स्तर पर सामान्य खेल में मैं वास्तव में कभी चिंतित नहीं था। जैसा कि मैंने कहा, उनके दो डीपी ने वास्तव में खेल को प्रभावित करना शुरू कर दिया। [गुस्तावो] बौ, मुझे कुछ भी याद नहीं है जो उसने पहले हाफ में किया था लेकिन दूसरे हाफ में वह हर जगह था। वह सक्रिय था, वह उस पर चढ़ रहा था, वह नाटक कर रहा था, वह पीछे चल रहा था। फिर इससे [कार्ल्स] गिल के लिए गेंद पर आने के लिए और जगह खुल जाती है। जाहिर है, हम जानते थे कि वे दूसरे हाफ में बाहर आएंगे और पहले की तुलना में बेहतर होंगे। मुझे नहीं लगता कि हम, हम शायद पहले की तरह ऊंचाइयों पर नहीं खेले और मुझे नहीं लगता कि हमारा पलटवार करने वाला खेल और हमारा दृष्टिकोण खेल शायद उतना ही साफ सुथरा और सटीक था जितना कि यह था पहली बार में।"

संभावित हस्तांतरण पर बाजार अगली विंडो में चलता है…

"हम हमेशा तलाश में रहते हैं और हमें रोस्टर पर कुछ जगह मिल गई है और हमारे पास किसी को लाने के लिए कुछ पैसे हैं, और अगर कोई उपलब्ध है और सही खिलाड़ी और सही कीमत आती है, तो हम देखेंगे यह। लेकिन मैं किन पदों की बारीकियों में नहीं जा रहा हूं।"

डिफेंडर डीजे टेलर

खेल के बाद लॉकर रूम में मूड पर...

"निश्चित रूप से निराश। इसे निगलना कठिन है। मुझे लगता है कि हम यहां आए और वास्तव में अच्छा खेला, खासकर पहले हाफ में। मुझे लगा कि अधिकांश खेल पर हमारा नियंत्रण है। ऐसा लगता है कि हम उन्हें खेल में वापस आने दें। मुझे लगता है कि हमारे प्रदर्शन के बारे में हमें निश्चित रूप से इससे तीन अंक मिलने चाहिए थे।

गोल करने पर और डेने सेंट क्लेयर के प्रदर्शन पर...

"हाँ, मुझे लगता है कि यह कठिन है। जाहिर है, जैसे, इसने एक विक्षेपण लिया। मुझे लगता है कि यह लगभग मेरे पैरों के माध्यम से चला गया और साथ ही बॉक्सी के [माइकल बॉक्सल] पैरों को भी मारा। एक कीपर के लिए एक विक्षेपण पर प्रतिक्रिया करना कठिन होता है। मुझे लगता है कि इसके अलावा वह हमारे लिए उत्कृष्ट रहे हैं। दोस्तों, हमारी टीम में, हम शॉट मिस करते हैं, हम हर समय नाटकों को मिस करते हैं। दुर्भाग्य से इस स्थिति में वह एक को याद करता है, आप जानते हैं, हम इसके लिए भुगतान करते हैं। मैं उसके खिलाफ कुछ भी नहीं, कोई दोष नहीं लेता लेकिन आप जानते हैं कि मुझे लगता है कि वह आगे बढ़ता रहता है और हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहते हैं।

दूसरे हाफ में नाटक के निर्देशन में...

"मुझे लगता है कि मुख्य बात यह थी कि हम इसे निश्चित समय पर खराब स्थानों में खो रहे थे। कुछ समय के लिए हम गेंद को ऐसे स्थानों पर दे रहे थे जहां जैसे ही न्यू इंग्लैंड को मिला, वे अपने तेज गेंदबाजों के साथ जवाबी हमला कर रहे थे। तो यह वास्तव में हमें आहत करता है। मुझे लगता है जैसे मैंने कहा, यह वास्तव में हमारी गलती है। बस खराब जगहों पर गेंद गंवाना। मुझे लगता है कि हम हमेशा और आगे खेल सकते हैं। एड्रियन [हेड कोच एड्रियन हीथ] हमेशा हमारे प्रशिक्षण में इसका इस्तेमाल करते हैं, इसलिए मैं भी उनसे सहमत हूं। लेकिन जैसा मैंने कहा, मुख्य बात यह थी कि हम गेंद को बहुत आसानी से ऊपर दे रहे थे और यही हमें नुकसान पहुंचा रहा था।”

एमानुएल रेनोसो के पेनल्टी गोल पर...

"मुझे लगता है कि वह सिर्फ सुपर ट्रिकी है। वह कीपर के दुबले होने के लिए अंतिम सेकंड तक प्रतीक्षा करता है और फिर वह अपना स्थान चुनता है। उनकी तकनीक बहुत अच्छी है। मेरा मतलब है कि आप मैदान पर भी उसके कूल्हों के साथ देखते हैं, जब वह लोगों पर ड्रिब्लिंग कर रहा होता है, तो उसे पढ़ना और यह पता लगाना बहुत मुश्किल होता है कि वह किस रास्ते पर जा रहा है। वह हमेशा किसी की पिटाई करता है, भले ही वे उसे एक तरह से मजबूर करने की कोशिश कर रहे हों। मुझे लगता है कि वह सिर्फ एक विशेष प्रतिभा है और विशेष रूप से छह गज दूर से वह हमेशा किसी भी कीपर के खिलाफ उसे दूर करने जा रहा है।

चीजों को बदलने के लिए टीम को क्या करने की आवश्यकता है ...

"मुझे लगता है कि यह सिर्फ जीतने की मानसिकता पर फिर से ध्यान केंद्रित करना है। जाहिर तौर पर हम काफी अच्छा खेल रहे हैं। हमें परिणाम नहीं मिल रहे हैं, इसलिए एक टीम के रूप में हमें और भी बहुत कुछ करने की जरूरत है। और यह स्पष्ट रूप से या तो हमारी गलतियाँ हैं या हमारा अपना स्तर है जो हमें जीतने से रोक रहा है, मुझे ऐसा लगता है। मुझे लगता है कि यह बस इसे थोड़ी देर बैठने दे रहा है, लेकिन हम हमेशा अगले सत्र में वापस आ जाते हैं। मंगलवार जब हम इस पर वापस आते हैं तो हर कोई इस जीतने वाली मानसिकता के साथ होता है क्योंकि हम जानते हैं कि हमारे पास कठिन खिंचाव है। यह कठिन खिंचाव हमारे सीज़न को परिभाषित करेगा, इसलिए यह इस तरह की जीत है या इस बिंदु पर घर जाना है। यही वह मुख्य चीज है जिस पर हम ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं, बस एक साथ काम करते रहें और उस हत्यारा मानसिकता का निर्माण करें, खासकर अंतिम तीसरे में भी।”

किसी भी संभावित मौके पर जो बाहर खड़ा था …

"मुझे लगता है कि आप हमेशा कह सकते हैं कि अगर हम पहले हाफ में दो या तीन गोल करते हैं तो खेल पूरी तरह से अलग होगा। मुझे लगता है कि फुटबॉल ऐसे ही चलता है। यह थोड़ा अनुचित है। मुझे लगता है कि शायद लुइस का [लुइस अमरिला] मौका था जो हमारे पास था। कीपर ने शानदार बचत की। यह करीब था, लेकिन लुइस की स्ट्राइक अच्छी थी इसलिए मैं इसके लिए उन्हें बिल्कुल भी दोष नहीं दे सकता। मुझे लगता है कि यह सिर्फ हमें टीमों को दूर रखने की छोटी सी आदत है। जैसा कि मैंने कहा, यह एक जीतने वाली मानसिकता को विकसित करने की तरह है जहां हम खेल में वापस टीम नहीं हैं और हम उन्हें दो, तीन शून्य से कुचल रहे हैं, खासकर जब हमें हमारे मौके मिलते हैं। ”